शुक्र का राशि परिवर्तन 7 अगस्त को, किन राशि वालों पर कैसा होगा असर

label_importantज्योतिष और वास्तु

श्रीफ़ल न्यूज़ नेटवर्क

जयपुर । ज्योतिष में शुक्र ग्रह को प्रेम और भौतिक सुखों का कारक माना जाता है। शुक्र के राशि परिवर्तन से कुछ राशि वालों को आर्थिक उन्नति के साथ जीवन में तरक्की भी मिल सकती है। वैसे तो शुक्र एक लाभकारी ग्रह माना जाता है लेकिन, जब शुक्र राशि परिवर्तन करता है तो जिस व्यक्ति की कुंडली में शुक्र कमजोर स्थिति में होता है तो इसका असर लोगों पर अलग अलग देखने को मिलता है। शुक्र 7 अगस्त को सुबह 05 बजकर 20 मिनट पर वृषभ राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे और 31 अगस्त तक इसी राशि में रहेंगे। इसके बाद शुक्र सिंह राशि में गोचर करेंगे। शुक्र का राशि परिवर्तन से कुछ राशियों के लोगों को आर्थिक लाभ होने की सम्भावनाएं हैं।

जानें 31 अगस्त तक के बारे में

मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए शुक्र गोचर जीवन में सफलता लेकर आएगा। इस दौरान मान-सम्मान में वृद्धि होगी। करियर में शुभ समाचार मिल सकता है। आय में वृद्धि संभव है। रोजगार की तलाश करने वालों के लिए समय अनुकूल रहेगा।

वृषभ राशि- वृषभ राशि वालों के जीवन में इस दौरान सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। निवेश के लिए समय अच्छा है। अचानक धन लाभ हो सकता है। विदेश यात्रा के योग बनेंगे।

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों के लिए शुक्र गोचर लाभकारी साबित होगा। इस दौरान आपको वेतन वृद्धि के साथ नौकरी में तरक्की मिल सकती है। सरकारी नौकरी करने वालों को लाभ मिलेगा। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा।

कर्क राशि- अचानक खर्च बढ़ सकते हैं। कहीं से कोई समस्या सामने आ सकती है। खर्च बढ़ने के कारण बजट बिगड़ सकता है। नए इन्वेस्टर को इन्वेस्टमेंट के लिए इंतजार करना चाहिए। यदि विदेश से जुड़ा कोई मामला होगा तो उसमें अच्छा रिजल्ट आ सकता है।

सिंह राशि- सिंह राशि वाले जातक अचानक कारोबार में बिजी होंगे। धन लाभ होगा। नए-नए आय के स्रोत मिलेंगे। यदि शेयर एंड स्टॉक में इन्वेस्टमेंट करते हैं उस तो उसमें भी लाभ मिलेगा। नया इन्वेस्टमेंट भी कर सकते हैं। प्रतियोगिता परीक्षा में भी सफलता मिल सकती है। जो नौकरी वाले होंगे उनको प्रमोशन मिलेगा। जिनको नौकरी की तलाश होगी उन्हें नौकरी मिल सकती है।

कन्या राशिः कन्या राशि वाले जातक को अपने बॉस से सहयोग मिलेगा। उनका कार्य क्षेत्र बढ़ेगा। तरक्की होगी, लेकिन नौकरी में स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। जिस कारण समस्या हो सकती है। जिनको नौकरी की तलाश है उनको नौकरी मिलने का अच्छा संकेत मिल रहा है।

तुला राशि- तुला राशि वालों को नौकरी के नए प्रस्ताव मिल सकते हैं। निवेश का लाभ भविष्य में मिलेगा। कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ हो सकती है। उच्चाधिकारी इस राशि के लोगों से प्रसन्न रहेंगे।

वृश्चिक राशिः वृश्चिक राशि वाले जातकों को सेहत के प्रति सावधान रहना चाहिए। वाणी पर संयम रखें ना चाहिए वरना रिश्ते बिगड़ने के संकेत दिख रहे हैं।

धनु राशिः व्यापार में अच्छा हो सकता है। जीवनसाथी से बिगड़ा हुआ रिश्ता मधुर होगा। जिनका ब्रेकअप हो गया है उनके रिश्ते भी सुधर सकते हैं। जिनकी शादी नहीं हुई है उनके लिए शादी के रिश्ते आ सकते हैं। बिजनेस में मेहनत करने से बहुत ही लाभ का संकेत मिल रहा है।

मकर राशिः मकर राशि वाले जातकों को अचानक कुछ समस्याएं आ सकती हैं। व्यापार में मंदी आ सकती है। नौकरी में मेहनत करना पड़ सकता है। पुराने रोग या शत्रु  से परेशानी हो सकती है। कर्ज भी लेना पड़ सकता है, इसलिए सावधान रहना चाहिए और अपने खर्च बजट का ध्यान रखना चाहिए।

कुंभ राशिः प्रतियोगिता परीक्षा में भी अच्छे रिजल्ट आएंगे। संतान से सुख की प्राप्ति होगी। संतान को सफलता मिल सकती है और उन दंपति को जिनके बच्चे नहीं हो रहे हैं उन्हें भी संतान प्राप्ति के भी योग बन रहे हैं। कोई बिगड़ा हुआ काम भी बनने लगेगा।

मीन राशिः मीन राशि वाले जातक अचानक प्रॉपर्टी में इंवेस्टमेंट करने का प्लान बना सकते हैं। घर खरीदने की भी योजना बना सकते हैं। व्यापार में भी लाभ होगा। स्टॉक एंड शेयर में भी चाहें तो इंवेस्टमेंट कर सकते हैं, लेकिन सावधानी के साथ एग्रीमेंट करें वरना धोखा हो सकता है।

Related Posts

Menu